पत्रकार को रंगदारी व जान से मारने की धमकी देने वाला युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्रकार संजीत मिश्रा को कॉल कर मोबाईल नम्बर +919693500954 से कॉल कर रंगदारी व जान से मारने का दिया धमकी

चतरा । पत्रकार को धमकी देने वाले युवक को चतरा पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है । बताते चले कि अवैध नर्सिंग होम संचालकों के विरुद्ध खबर प्रकाशित किये जाने के पश्चात जिला प्रशासन इन दिनों हरकत में है और लगातार उपायुक्त रमेश घोलप के निर्देश पर अवैध नर्सिंग के खिलाफ़ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है । इस अभियान का नेतृत्व अनुमण्डल पदाधिकारी सुरेंद्र उरांव कर रहे है । उन्ही के नेतृव में लगातार करवाई किया जा रहा है ।

खबर प्रकाशित के पश्चात करवाई से बौखलाकर एक युवक रविवार देर शाम 8:49 बजे मोबाईल नंबर +919693500954 से कॉल कर पत्रकार संजीत मिश्रा से पांच लाख रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दिया । फोन पर धमकी देने वाला युवक ने यह भी कहा कि अगर पैसा नहीं दिया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो । हालांकि इस मामले की जानकारी उपायुक्त , एसपी , एसडीएम को दूरभाष के माध्यम से दिया गया । अधिकारियों को जानकारी दिए जाने के पश्चात मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी के विरुद्ध करवाई करने की बात कही ।

चतरा पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रंगदारी व धमकी देने वाले युवक का कॉल ट्रेस कर बिहार राज्य के इमामगंज स्थित कुजेसर गांव से गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार युवक अजीत कुमार दांगी ने कहा कि एक नर्सिंग होम संचालक के कहने पर मैंने रंगदारी की मांग व धमकी दिया है । जिस नर्सिंग होम संचालक का युवक ने नाम बताया है उसके विरुद्ध लावालौंग थाना क्षेत्र में कई केश दर्ज है । पुलिस जांच में जुटी हुई है । धमकी दिलवाने वाले नर्सिंग होम संचालक को भी जल्द गिरफ्तारी करने की बात पुलिस ने कही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *